Akshay Kumar मास्टर डिग्री के साथ ट्विंकल की “सुपरवुमन” की जीत का जश्न मनाया

बॉलीवुड के दिग्गज खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना की लंदन यूनिवर्सिटी से फिक्शन राइटिंग में मास्टर डिग्री हासिल करने की उल्लेखनीय उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक हार्दिक ट्विटर पोस्ट में, उन्होंने उनके समर्पण, दृढ़ता की सराहना की और प्यार से उन्हें “सुपर वुमन” कहा।

ट्विंकल की शैक्षणिक यात्रा

दो साल पहले, ट्विंकल ने घर, अपने करियर और पारिवारिक जीवन की जिम्मेदारियों के साथ अपनी पढ़ाई को चतुराई से संतुलित करते हुए उच्च शिक्षा प्राप्त करने का निर्णय लिया। अक्षय ने अपने संदेश में अकादमिक गतिविधियों में उनकी वापसी पर प्रारंभिक आश्चर्य व्यक्त किया, बाद में कई भूमिकाओं के उनके निर्बाध प्रबंधन पर आश्चर्य व्यक्त किया।

ग्रेजुएशन दिवस की शुरूआत

उसके ग्रेजुएशन के दिन, अक्षय के संदेश में प्यार और प्रशंसा झलक रही थी। उनका एकमात्र अफसोस अपने गौरव को पूरी तरह से व्यक्त करने के लिए पर्याप्त शब्द खोजने की चुनौती थी। ट्विंकल, जिन्हें प्यार से टीना के नाम से जाना जाता है, ने अक्षय की फिल्म “फिर हेरा फेरी” के लिए एक चतुर संकेत में खुद को “मास्टर ट्विंकल” कहते हुए, इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी साझा की।

ट्विंकल ने 29 अगस्त, 2021 को अपनी शैक्षिक यात्रा शुरू करते हुए, लंदन विश्वविद्यालय के प्रतिष्ठित गोल्डस्मिथ्स में फिक्शन राइटिंग कार्यक्रम में मास्टर में दाखिला लिया।

Leave a Comment